प्रोडक्शन बढ़ने के साथ ही Hector को मिलेगा नया अपडेट

    26-Oct-2019

 
एमजी मोटर इंडिया ने ऐलान किया है कि कंपनी ने महज 4 महीनों के भीतर गुजरात के हलोल प्लांट से 10000 MG Hector का उत्पादन कर लिया है। इस घोषणा से एमजी हेक्टर की दमदार मांग का पता चलता है। यही कारण है कि एमजी मोटर इंडिया ने उत्पादन को बढ़ाने के लिए प्लांट में दूसरी शिफ्ट शुरू करने का फैसला किया है। ये दूसरी शिफ्ट नवंबर 2019 में काम शुरू करेगी। कंपनी की मानें तो इसके लिए अतिरिक्त कंपोनेंट की सप्लाई के लिए ग्लोबल और लोकल वेंडर की मदद ली जाएगी।
 
हेक्टर को मिलेगा 'ओवर दी एयर' अपडेट
 
प्रोडक्शन में बढ़ोतरी के साथ ही MG Hector को लॉन्च के बाद पहली बार 'ओवर दी एयर' अपडेट दिया जाएगा। यह अपडेट केवल स्मार्ट और शार्प वेरिएंट को दिया जाएगा। इसमें यूजर्स को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर ऐप्स डाउनलोड करने के लिए टच स्क्रीन पर नोटिफिकेशन मिलेगा। हेक्टर अपने 4 वेरिएंट - स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प में उपलब्ध होती है। यहाँ स्टाइल इसका बेस वेरिएंट है और शार्प इसका टॉप-एन्ड वेरिएंट होता है।
 
MG Hector इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ आने वाली भारत की पहली की पहली SUV है। इसे ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड MG Motors ने जून में भारत में लॉन्च किया था और इसी के साथ MG Motor ने भारतीय बाजार में एंट्री की थी। हेक्टर को ह्युंडई क्रेटा, टाटा हैरियर और जीप कंपस जैसी SUV को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है।