IFFI 2019: अमिताभ बच्चन को रजनीकांत ने दिया अवार्ड, बिग-बी ने शेयर किए दोस्ती के किस्से

    21-Nov-2019
 
 
गोवा में बुधवार को देश के सबसे बड़े इवेंट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया है। इस इवेंट में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, मनोज तिवारी, प्रसून जोशी के साथ फिल्म जगत की दो महान हस्तियां शहंशाह अमिताभ बच्चन और थलइवा रजनीकांत भी शामिल हुए। इस फेस्टिवल में दुनिया भर की  कई मशहूर हस्तियां  भी शामिल होंगी। 
 
 
 
अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवार्ड दिया गया और रजनीकांत को फिल्म इंडस्ट्री में सभी जगह बॉलीवुड, तमिल और तेलुगू फिल्मों में अपना योगदान देने के लिए आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
 
इस प्रोग्रााम की खास बात ये रही कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत दोनों ने एक-दूसरे को अवार्ड दिए। और दोनों ने स्टेज पर गले मिलकर एक दूसरे की तारीफ कर अपने रिश्तों के बारे में बताया।
 
अमिताभ बच्चन ने पहले अपने मेज़बान अंदाज में कहा यहां आए सभी सम्माननीय देवियों और सज्जनों मैं आपका इस अवार्ड और सम्मान के लिए धन्यवाद करता हूं। मेरे इस सफर में मेरे माता-पिता का आशीर्वाद साथ रहा। मेरी इस कामयाबी में निर्देशकों, लेखकों और निर्माताओं, संगीतकारों का योगदान रहा है, मुझे इस काबिल बनाया कि में यहां खड़ा हो सकूं। मैं अपने देश की जनता और मेरे फैन्स का आभारी हूं जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया।
 
अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को भी संबोधित करते हुए कहा कि मैं इन्हें अपने परिवार का एक हिस्सा समझता हूं। हम एक-दूसरे का सम्मान भी करते हैं और एक दूसरे को सलाह भी देते हैं।
 
बता दें कि गोवा में आयोजित हुआ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 9 दिनों तक चलेगा। इस इवेंट में 76 देशों का 200 से ज्यादा फिल्में दिखाई जाएंगी।